How to remotely control android phone from computer or laptop

How to remotely control android phone from computer or laptop

How to remotely control android phone from computer - ऑफिस  में काम कर रहे है and बार बार अपके फोने पर मेसेज आ रहे है, than इससे आपका कही न कही  ध्यान बटता ही है| ऐसे में ऑनलाइन टूल्स  की मदद ले सकते है| जिसकी मदद से अपने स्मार्टफोन को ब्राउज़र  जरिये यानि कंप्यूटर या लैपटॉप से ही कण्ट्रोल कर सकेंगे.... 
       

Control remotely smartphone from computer or laptop

#1 . Airdroid : यह एक ऐसा application है, जिसकी मदद  अपने एंड्राइड फ़ोन और टेबलेट को windows ,mac , web से मैनेज कर सकते है | but यह एंड्राइड एप्प के साथ काम करता है and web browser को  उसे करते हुए फ़ोन को control करने की सुभिदा देता है।  एप को अपने window ब्राउज़र से install  करने  के बाद आप फ़ोन के  कंटेंट को transfer करने के साथ मेसेज को भेज और देख भी सकते है।  इसके अलावा, अपने contacts को भी organize कर सकते है, यानि  मोबाइल को अपने कंप्यूटर से कण्ट्रोल कर पाएंगे। 
How to remotely control android phone from computer or laptop
AirDroid

Remotely control android phone from computer

#2.PushBullet : यह android and ios के अलावा ब्राउज़र के साथ भी काम करता है।  अपने स्मार्टफोन के सभी notifications को ब्राउज़र के पॉप-अप विंडोज mai देख सकते है।  इतना ही नहीं , फ़ोन से डाटा को भी ट्रांसफर  कर सकते है।  एंड्राइड फ़ोन कंप्यूटर या लैपटॉप के जरिये मेसेज को सेंड और रिसीव कर सकते है| यह आपके सभी डिवाइस को कनेक्ट कर  देता है।  अगर आप कंप्यूटर पर काम करने में  बिजी हो , तोह भी कॉल और टेक्स्ट मेसेज को मिस नहीं करेंगे।  whatsApp मेसेजेस , टेक्स्ट , फ़ोन कॉल्स आदि को अपने कंप्यूटर या लैपटॉप पर देख पाएंगे। और उतना ही नहीं यहां पे आपको कम्प्यूटर्स फाइल्स को फ़ोन  mai transfar करने का ऑप्शन मिलता है।
How to remotely control android phone from computer or laptop
PushBullet

Comments

Post a Comment

Let Me know What do you think about this article, tell me your thoughts related to this post and Comment below 👇

Popular posts from this blog

How to recover deleted whatsapp messages

How to invite All Friends to like Fb Page | Tech By TBR

Is windows 7 still safe to use?